रिहायशी इलाके में शराब का ठेका मंजूर नहीं, विरोध में उतरी महिलाएं, हाईवे किया बन्द

जोगिंद्रनगर में रिहाइशी इलाके में शराब का ठेका खोलने को लेकर महिलाओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। शहर से करीब एक किलोमीटर दूर अपरोच रोड के नजदीक आधी रात को शराब का खोल दिया गया। गुस्साई महिलाएं मंडी-पठानकोट हाईवे पर बैठ गई और इससे मंडी-पठानकोट हाईवे पर यातायात ठप हो गया। पुलिस की टीम ने मौके पर पंहुच कर महिलाओं को बीच सड़क से हटाया तो इस दौरान आंशिक झड़प भी महिलाओं की पुलिस के साथ हो गई है।

दरअसल, शानन संपर्क सड़क के नजदीक अपरोच रोड पर शराब के ठेके खुल जाने से महिलाओं में रोष है। मौके पर पहुंची महिलाओं ने कहा कि अगर रिहाइशी इलाके में शराब का ठेका बंद नहीं किया तो फिर से हाईवे बंद करने से भी गुरेज नहीं करेंगी।

महिलाओं का कहना है कि यहां पर शराब का ठेका खुल जाने से नशेड़ियों का जमावड़ा बढेगा। अंधेरा होते ही महिलाओं का घर से निकलना मुश्किल होगा।

एसडीएम जोगिंदर नगर डा. मेजर विशाल शर्मा का कहना है कि वह राज्य आयकर विभाग से इस मामले की विस्तृत जानकारी हासिल कर आगामी कार्रवाई अमल में लाएंगे। शराब के ठेके को लेकर विरोध जता रही महिलाओं से भी बातचीत कर समस्या का सही हल करेंगे। थाना प्रभारी प्रीतम जरियाल ने कहा कि पुलिस की टीम मौके पर तैनात है और हालत को काबू करने के लिए पुलिस की महिलाओं से बातचीत जारी है।

Leave a Comment