जोगिंदरनगर: Dream 11 में चमकी किस्मत, कस पंचायत के संजीव कुमार ने जीते 40 लाख रुपये

जोगिंदरनगर: उपमंडल की कस पंचायत के एक व्यक्ति का फैंटेसी स्पोर्ट्स एप ड्रीम 11 (Dream 11) पर जैकपॉट लगा है। कस पंचायत के संजीव कुमार ने ड्रीम 11 में 40 लाख रुपये जीते हैं।

संजीव कुमार ने बताया कि उनका ट्रांसपोर्ट का कारोबार है। 10-12 गाड़ियां उनके पास है। कारोबार के लिए उन्होंने बैंकों से लोन भी लिए थे। लेकिन अब इन 40 लाख रुपयों से लोन की भरपाई हो जाएगी।

Dream 11 पर एक साल से बना रहे थे टीम

उन्होंने बताया कि वह लगभग एक साल से ड्रीम 11 पर टीम बना रहे थे। प्रत्येक मैच में वह लगभग 10-15 टीमें बनाते थे। इस मैच में भी उन्होंने टीमें बनाई थी। जिसमें से एक टीम में उनकी किस्मत चमक उठी। जिस मैच में उनका यह जैकपॉट लगा वह बाहर के किसी देशों के बीच खेला गया था।

अब तक Dream 11 पर लगा चुके थे एक-डेढ़ लाख

उन्होंने यह भी बताया कि पिछले एक साल में वह ड्रीम 11 में लगभग एक-डेढ़ लाख रुपये लगा चुके थे। लेकिन अब एक साथ इसकी भरपाई हो गई है।

Dream 11 में जीतना है किस्मत की बात

उन्होंने यह भी कहा कि यह सब किस्मत की बात है। टीमें बनाने से पहले उन्होंने किसी भी प्रकार की कोई रिसर्च या कैलकुलेशन नहीं की थी। जो मन में आया टीम बना दी। फिर भी उनकी किस्मत में था तो उन्हें मिल गया। उन्होंने बताया कि कई बार उन्होंने काफी सोच समझ कर टीमें बनाई थी, मगर तब उनकी किस्मत में नहीं होगा तो नहीं मिला।

(नोट: इस खबर के माध्यम से जोगिंदरनगर डॉट इन किसी भी प्रकार फैंटेसी स्पोर्ट्स एप को प्रमोट नहीं कर रहा है। अगर कोई पाठक इस तरह की लीग में हिस्सा लेता है तो जोखिम के प्रति वह स्वयं जिम्मेदार होगा।)

Leave a Comment