जोगिंद्रनगर: खाई में लुढ़की टैक्सी, एक की मौत, एक घायल

जोगिंद्रनगर: उपमंडल जोगिंद्रनगर के तहत एक टैक्सी के गहरी खाई में लुढ़कने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि कार सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे 108 एंबुलेंस के माध्यम से सिविल अस्पताल जोगेंद्रनगर लाया जा रहा है। घायल की पहचान वीरेंद्र निवासी रखोह सरकाघाट के रूप में हुई है, जबकि मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

जानकारी के अनुसार दुर्घटना बुधवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे हुई। हादसा बर्फ की फिसलन के कारण घटित हुआ बताया जा रहा है। फियुनगलु-धरमेहड़-सुधार मार्ग में धरमेहड़ के समीप तरसावन रोड के पास टैक्सी सड़क से लगभग 500 मीटर नीचे गहरी ढांक में लुढ़क गई। घटना में कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर घायल युवक को सड़क तक पहुंचाया, जिसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल जोगिंद्रनगर भेजा गया।

डीएसपी पधर लोकेंद्र नेगी ने बताया कि धरमेहड़ के पास कार दुर्घटना में एक युवक की मौत और एक के घायल होने की जानकारी मिली है। पुलिस मौके पर रवाना हो गई है। उन्होंने कहा कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल जोगिंद्रनगर लाया जाएगा।

Leave a Comment